मुंडा ने चुनाव प्रचार का श्रीगणेश किया


पिछले चुनाव में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़े बास्को कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए

रांची,28जनवरी। आगामी 10 फरवरी को खरसावां विधानसभा उपचुनाव के लिए अब राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है और 27जनवरी को नामांकन वापसी का काम समाप्त होने के बाद सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।
भाजपा प्रत्याशी और मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने आज उपचुनाव के लिए अपने चुनाव प्रचार अभियान का श्रीगणेश किया। हालांकि इससे पहले भी वे लगातार पिछले एक महीने से क्षेत्र का दौरा कर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे, लेकिन आज उनकी पहली चुनावी सभा आयोजित हुई। अर्जुन मुंडा ने कहा है कि खरसावां विधानसभा उपचुनाव राज्य की राजनीतिक दशा-दिशा को तय करेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के मतदाता काफी परिपक्व है और उन्हें ही फैसला लेना है कि उनकी समस्याओं का निदान कैसे होगा। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिनेशानंद गोस्वामी और मुंडा के लिए सीट छोड़ने वाले पूर्व भाजपा विधायक मंगल सिंह सोय भी उपस्थित थे। मंगल सिंह सोय ने दावा किया है कि जितना वोट उन्हें प्राप्त हुआ था, उससे दुगुना वोट अर्जुन मुंडा को प्राप्त होगा और उनकी जीत को लेकर कहीं कोई शक-सुबह नहीं है।
इधर, खरसावां विधानसभा क्षेत्र से पिछली बार कांग्रेस उम्मीदवार रहे बास्को बेसरा ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र्ा दे दिया और वे कल रांची में हो रही प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *