युवा पीढ़ी विकास में सक्रिय भूमिका अदा करेंःसीएम


दुर्गा सोरेन की प्रतिमा का अनावरण

2175_10-09-2013रांची,10सितंबर। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि ’युवा पीढी राज्य के विकास में सक्रिय भूमिका अदा करें।’ मुख्यमंत्री आज रांची में स्व0 दुर्गा सोरेन के प्रतिमा के अनावरण के दौरान जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान कही।
मुख्यमंत्री सोरेन तथा पूर्व मुख्यमंत्री सह सांसद दिशोम गुरु शिबू सोरेन द्वारा आज नामकुम स्थित लोवाडीह मुख्य सड़क मार्ग के चौराहे पर स्थित स्व0 दुर्गा सोरेन के प्रतिमा का अनावरण किया गया। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार के पास समय कम है और काम ज्यादा है, 2176_10-09-2013इसलिए परस्पर सहयोग और आपसी विश्वास बहाल कर ही हम आगे बढ़ सकते है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य निर्माण में अपनी शहादत देने वालों एवं आंदोलन में अपना जीवन झोंक देने वालों को सम्मान देने के प्रति सरकार गंभीर और प्रयासरत है। मुख्यमंत्री ने युवा पीढ़ी से राज्य के शहीदों से प्रेरणा लेते हुए उनके सपनों को साकार करने के लिए निजी स्वार्थ को त्याग कर राज्य और समाज के विकास में योगदान देने की अपील की।
उक्त मौके पर विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता, मंत्री चपंई सोरेन, मंत्री साईमन मरांडी, मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, मंत्री जयप्रकाश भाई पटेल एवं पूर्व मंत्री मथुरा महतो तथा पूर्व मंत्री सुधीर महतो समेत झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्त्ता एवं पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *