निगम अस्पताल में बेहतर स्वास्थ सुविधा उपलब्ध होगाःडॉ.अनंत सिन्हा

देवकमल अस्पताल ने ओपीडी व निजी सुपर स्पेशिएलिटी ओपीडी शुल्क का किया निर्धारण
रांची,4मार्च। रांची नगर-निगम के रातू रोड अस्पताल को 15वर्षाें तक संचालित करने का जिम्मा लेने वाले देवकमल अस्पताल की ओर से गरीबों व आम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया गया है।
देवकमल अस्पताल के सीईओ डॉ. अनंत सिन्हा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 20बेड का अस्पताल 15साल के लिए देवकमल अस्पताल को लीज (पट्टा) पर दिया गया है और भविष्य में इसके कार्यवधि को 5वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने बताया कि ओपीडी और आईपीडी का 20 प्रतिशत बीपएल एवं नगर-निगम के कर्मचारियों के लिए आरक्षित होंगे। उन्होंने बताया कि सालाना कारोबार का 10 प्रतिशत रांची नगर निगम को भुगतान दिया जाएगा, अन्यथा सामान्य दरों पर प्रतिस्पर्द्धा दरों चार्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देवकमल अस्पताल प्रबंधन का यह लक्ष्य होगा कि आसपास के क्षेत्र्ा के सभी निवासियों को एक अच्छा,ईमानदार व स्वच्छ चिकित्सा सेवा प्रदान करें।
डॉ. सिन्हा ने बताया गया कि मरीजों के लिए एंबुलेंस की भी सुविधा उपलब्ध होगी, जबकि ओपीडी का समय सुबह 9.30बजे से शाम7.30बजे तक होगा। ओपीडी का शुल्क 200 रुपये व निजी सुपर स्पेशिएलिटी ओपीडी का शुल्क 450रुपये होगा।उन्होंने बताया कि एक ही छत के नीचे कार्डियोलॉजी, हृदय रोग, डायबिटीज संबंधी इलाज, शल्य चिकित्सा, औषधि,ईएनटी व हड्डी रोग विशेषज्ञ उपलब्ध होंगे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *