भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक 3 को

लोस चुनाव की होगी समीक्षा
रांची,2जून। झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों कल बैठक 3 जून को सुबह 9 बजे पार्टी कार्यालय में बुलायी गयी है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम मित्तल ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रवींद्र राय की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा समेत अन्य नेता उपस्थित रहेंगे। लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी की यह रांची में होने वाली पहली बैठक है। बैठक में पार्टी के कई नवनिर्वाचित सांसदों के भी उपस्थित रहने की संभावना है।
लोकसभा चुनाव में झारखंड में भाजपा को 14 लोकसभा सीटों में से 12 सीटों पर शानदार सफलता मिली है, जबकि दो सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की मामूली अंतर से हार हुई है। हालांकि दुमका में भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन द्वारा मतगणना के परिणाम पर असंतोष व्यक्त किया गया और इस मामले को अदालत में भी ले जाने की बात कही गयी है। जबकि राजमहल में भी पार्टी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों की संलिप्तता का आरोप लगाया गया है। दो सीटों में हार के बावजूद भाजपा नेता केंद्र में पार्टी को अपने बलबूते बहुमत मिलने से काफी प्रसन्न है और इस जीत से उत्साहित पार्टी नेता अब आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने को लेकर रणनीति बनाएंगे।
rabindra
राज्य में पार्टी को किसी से गठबंधन की जरुरत नहींःरवींद्र राय
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ.रवींद्र कुमार राय ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में पार्टी को किसी दल से कोई गठबंधन करने की जरुरत नहीं है।
डॉ. राय ने आज यहां पत्र्ाकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी ने अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है। उन्होंने कहा कि जनता की यह भावना है कि पार्टी अकेले चुनाव लड़े और राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनें। उन्होंने कहा कि राज्य में अब तक पार्टी की स्पष्ट बहुमत की सरकार नहीं बनने से अपेक्षित विकास नहीं हो पाया, लेकिन इस बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी द्वारा जल्द ही बैठक की रणनीति तैयार की जाएगी।
इधर,प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की कल रांची में आहूत बैठक में भी आगामी विधानसभा चुनाव पर चर्चा तथा भावी कार्यक्रमों की रुपरेखा को अंतिम रुप दिये जाने की संभावना है।इस बैठक में पार्टी के कुछ कार्यक्रमों को भी अंतिम रुप दिये जाने की संभावना है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *