झाविमो के जमशेदपुर बंद का मिलाजुला असर

 
फ्लाईओवर बनाने की मांग को लेकर बंद
रांची,20सितंबर। पूर्वी सिंहभूम जिला मुख्यालय जमशेदपुर में जाम की समस्या से निपटने के लिए शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में फ्लाईओवर बनाने की मांग को लेकर आज झारखंउ विकास मोर्चा (झाविमो) द्वारा आहूत एकदिवसीय बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला।
झाविमो के केंद्रीय सचिव अभय सिंह के नेतृत्व में बंद समर्थक पार्टी कार्यकर्त्ता जमशेदपुर की सड़कों पर उतरे और लोगों से बंद को समर्थन देने की अपील की। बंद समर्थक झाविमो कार्यकर्त्ताओं ने अलग-अलग गुटों में बंटकर मोटरसाईकिल जुलूस भी निकाली और सरकार तथा प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कुछ स्थानों पर बंद समर्थकों द्वारा सड़क पर चल रहे वाहनों को निशाना बनाया गया ।
बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे झाविमो नेताओं ने बताया कि जमशेदपुर औद्य्नोगिक क्षेत्रों में चलने वाले लगातार वाहनों की संख्या लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है, लेकिन न तो सड़क चौड़ी हो रही है और न ही फ्लाईओवर का निर्माण हो रहा है,जिसके कारण आये दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। झाविमो नेता अभय सिंह ने इस परिस्थिति के लिए राज्य सरकार, प्रशासन और कॉरपोरेट घराने को जिम्मेवार ठहराया तथा फ्लाईओवर बनने तक आंदोलन को जारी रखने की बात कही।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *