नक्सलियों ने मचाया उत्पात,तीन हाईवा को किया आग के हवाले

रांची,10अप्रैल।हजारीबाग जिले के चरही थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम नगर में कल देर रात नक्सली संगठन11 झारखंड प्रस्तुति कमेटी(जेपीसी) के नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया और काम में लगी निजी कंपनी बीजीआर के तीन आधुनिक हाईवा (मिट्टी ढोने वाले बड़े ट्रक) को आग के हवाले कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार संख्या में शनिवार रात करीब दस बजे हथियारबंद नक्सली बीजीआर कंपनी के शिविर में पहुंचे और हथियार के बल पर कंपनी के कर्मचारियों को एक कोने में बैठा दिया और पेट्रोल छिड़ककर तीन हाईवा को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा नक्सलियों ने कई छोटी गाड़ियों के कांच भी तोड़ डाले और संगठन जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए चलते बने। इस आगलगी की घटना से कंपनी को करीब ढ़ाई करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है। नक्सलियों ने शिविर में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। बताया गया है कि बीजीआर कंपनी सीसीएल में आउटसोर्सिंग के तहत काम करती है।
सूत्रों के मुताबिक जेपीसी नक्सलियों ने इससे पहले भी बीजीआर कंपनी के तापिन कोलियरी के एक यूनिट में काम बंद करा दिया था।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है और अपराधियों के धरपकड़ के लिए सघन छापामारी अभियान चला रही है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *