सरकार व संगठन के बीच सबसे मजबूत कड़ी बूथ स्तर के कार्यकर्त्ता-ताला मरांडी

रांची,2अगस्त।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी ने कहा है कि सरकार और संगठन के बीच सबसे मजबूत कड़ी बूथ स्तर के कार्यकर्त्ता है। वे आज रांची के हरमू मंडल के बूथ स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर के सम्मेलन में प्रत्येक मुहल्ले के कार्यकर्त्ता शामिल हुए है और इन कार्यकर्त्ताओं की जितनी जमनी पकड़ है, उतनी पकड़ नेताओं की नहीं होती है, इसलिए पार्टी कार्यकर्त्ता अपने मुहल्ले अथवा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करें।
इस अवसर पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि ंसगठन की सबसे महत्वपूर्ण इकाई के साथ बैठक कर ऐसा प्रतीत होता हो रहा है कि धरातल पर कार्य करने वाले वास्तविक कार्यकर्त्ताओं, जिनकी मेहनत से नेतागण उपर बैठे है,के साथ बहुमूल्य समय बीता रहा हूं।
विधायक नवीन जायसवाल ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्त्ता अन्य दलों की तुलना में संगठन के प्रति वाफदार है, इन्हें जब जो कार्य सौंपा जाता है, उसे पूरी तन्मयता के साथ करते है। सम्मेलन को सांसद रामटहल चौधरी, दीपक प्रकाश, सीमा शर्मा, मनोज मिश्रा, आशा लकड़ा, कमाल खां ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर मुख्य रुप से पार्षद अरुण झा, प्रदीप अग्रवाल, अशोक बड़ाईक, सूरज साहू, लक्ष्मीचंद्र दीक्षित, डॉ. समर सिंह, अरविंद सिंह चौहान, सुधा सिंह, संजू कुमारी समेत कार्यकर्त्ता मौजूद थे।कार्यक्रम की अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष गोपाल सोनी और संचालन के.के.गुप्ता ने की।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *