हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव

झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी समेत सैकड़ों कार्यकर्त्ताओं ने किया घेराव
रांची,8अगस्त। सामाजिक कार्यकर्त्ता एतवा कच्छप के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर झारखंड विकास मोर्चा प्रमुख बाबूलाल मरांडी समेत सैकड़ों कार्यकर्त्ताओं ने आज रांची के जगरनाथपुर थाने के समक्ष धरना सह घेराव कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
दय मौके पर बाबूलाल मरांडी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजधानी समेत पूरे प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि सारी घटनाएं पुलिस के बड़े अधिकारियों के संरक्षण में हो रही है, आज पहली बार उन्हें किसी थाने के समक्ष धरना पर बैठना पड़ा है। उन्होंने कहा कि यदि अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो पार्टी कार्यकर्त्ता थाने के बाद एसएसपी, डीजीपी और इसके बाद मुख्यमंत्री का भी सिलसिलेवार ढंग से घेराव करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस उन जैसे लोगों की फोन टेपिंग कर सकती है, तो अपराधियों का फोन टेप कर क्यों नहीं अपराध पर नियंत्रण करती है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस क्षेत्र में लगातार कई हत्याएं हो गयी है, लेकिन पुलिस एक भी अपराधी को नहीं पकड़ पायी। उन्हांने कहा कि सरकार मृतक के परिजन को नई योजना के तहत पेंशन और नौकरी की व्यवस्था करें, एक सप्ताह के अंदर हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो जिला मुख्यालय का भी घेराव करेंगे।
इस मौके पर पूर्व मंत्री बंधु तिर्की, वरिष्ठ नेता राजीव रंजन मिश्र, सरोज सिंह, जीतेंद्र वर्मा, शरीफ अंसारी, अनिता गाड़ी, शोभा यादव, मनोज साहू, आदित्य मोनू समेत सैकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।इससे पहले झाविमो रांची महानगर के विभिन्न मंडलों और वार्डों के सैकड़ों कार्यकर्त्ता जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए जगरनाथपुर थाना पहुंचे और घंटों प्रदर्शन किया।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *