पिंक ऑटो के बाद अब महिलाओं ने फोर व्हीलर की जिम्मेवारी संभाली

नगर विकास मंत्री ने किया उदघाटन
रांची,25अगस्त। राजधानी की सड़कों पर पिंक ऑटो दौड़ाने के बाद शहर की महिलाएं एक नई जिम्मेवारी को संभालने को तैयार है। राजधानी रांची में आज फोर व्हीलर की स्टेयरिंग संभाल कर महिलाओं ने एलान कर दिया कि अब सवारी लेकर वे रांची की सड़कों पर उतरेंगी और यहां भी सफलता के झंडे लहराएंगा।
नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने पिंक फोर व्हीलर सवारी गाड़ी का उद्घाटन किया। उन्होंने फोर व्कहीलर सवारी गाड़ी की सफलता की कामना की और कहा कि इन महिलाओं की मेहनत जरुर रंग लाएगी।नगर विकास मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार महिला सशक्तीकरण की दिशा में लगातार प्रयासरत है और महिलाओं को स्वावलंबी और आत्मनिर्भर बनाने में हरसंभव सहयोग देने को तैयार है।
राजधानी रांची में नारी शक्ति झारखंड प्रदेश महिला संगठन की ओर से इस सेवा को गुरुवार से शुरु कर दिया गया है। संगठन की आरती बेहरा ने कहा कि फिलवक्त यह सेवा रांची के अलावा हजारीबाग, धनबाद और जमशेदपुर में शुरु की गई है। गौरतलब है कि पिंक ऑटो की सफलता के बाद महिलाएं काफी उत्साहित है और जिला प्रशासन से यह मांग की गयी है कि उन्हें सुजाता चौक से अरगोड़ा की बजाय अन्य रुटों पर भी वाहन चलाने का लाईसेंस दिया जाए।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *