बिजली कर्मियों की अनिÜचतकालीन हड़ताल

निगम के मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन, कई इलाके में विद्य्नुत आपूर्ति सेवा बाधित होने का संघ ने किया दावा
रांची,5जनवरी। झारखण्ड ऊर्जा विकास निगम के 3000 हजार कर्मी आज पांच जनवरी को रात के 12ः00 बजे से रांची धुर्वा मुख्यालय में अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में श्रमिक संघ के बैनर तले धरना प्रदशन लगातार कर रहे है अनिश्चित हड़ताल पर आज से सभी कर्मी चले गए,रांची मुख्यालय में हजारों कर्मी पहुच चुके है और पहुचने का सिलसिला जारी है ।
हजारीबाग चार घंटे से बंद ,पदमा सुबह से बंद ,सरिया ,बगोदर ,डुमरी ,तोरपा ,खुटी ,कर्रा , मांडर,लोहरदग्गा,पलामू ,गड़वा, आदित्यपुर उलियांन, चा बासा चतरा,देवघर ,बासुकीनाथ,मधुपुर, में बिजली आपूर्ति सेवा पर प्रतिकुल असर पड़ा है।
इधर, निगम के मुख्यालय से आज हजारों बिजली कर्मचारियों ने जुलूस निकाला और सरकार से अपनी चार सूत्री मांगों को अविलंब पूरा करने की मांग करते हुए प्रोजेक्ट भवन गोलचक्कर से होते हुए ऊर्जा मुख्यालय पहुंचे,जहां जमकर प्रदर्शन चला।
इस अवसर पर आईसीएल के राष्ट्रीय महासचिव चंद्र सिंह मेहरात ने कर्मचारियों को आंदोलन में डटे रहने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि रघुवर राज में अगर कर्मचारियों के साथ ये सलूक है, तो कौन सा दो साल की उपलब्धियां गिनारहे है।
प्रदर्शन के दौरान अमित कश्यप, विजय सिंह, कलेश्वर महली, पप्पू दूबे, दिवाकर मिश्रा, प्रकाश कुमार, डब्ल्यू कुमार, सुरेश इंदवार समेत हजारों हड़ताली कर्मचारी मुख्यालय में डटे है।

आज ऊर्जा मुख्यालय से जुलुस के रुप में हजारों कर्मी जुलुस निकालकर ऊर्जा विभाग,व सरकार से अपनी चार सूत्री मांग अविलम्ब पूरा करने की मांग करते हुए प्रोजेक्ट भवन गोलचक्कर से होते हुए ऊर्जा मुख्यालय पहुचे जहा जम कर प्रदशन चला ।इस अवसर पर आ सीएल के राष्ट्रीय महासचिव चंद्र सिंह मेहरात ने कर्मियों को आंदोलन में डटे रहने की बात कही साथ ही कहा कि रघुवर राज में अगर कर्मियों के साथ ये सलूक है तो कौन सा दो शाल का उपलब्धि ये गिना रहे है ।
अमित कस्यप ,विजय सिंह फ्लेस्वर महली, पपु दुबे ,दिवाकर मिश्रा ,प्रकाश कुमार ,डब्लू कुमार ,सुरेश इंदवार सहित हजारो कर्मी हड़ताल में रांची मुख्यालय में डटे हुए है ।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *