अर्जुन मुंडा व सरयू राय ने विपक्ष के मुद्दों पर मुहर लगायीःबाबूलाल

रांची,12जनवरी। झारखंड विकास मोर्चा प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा कि विपक्षी दलों सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन और खनन पट्टा आवंटन देने के मसले समेत अन्य मुद्दों को लेकर जो सवाल उठाये थे, उस पर भाजपा के ही वरिष्ठ नेता अर्जुन मुंडा और संसदीय कार्यमंत्री सरयू राय ने मुहर लगायी है।
बाबूलाल मरांडी ने आज रांची में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और मंत्री सरयू राय दोनों अनुभवी नेता है। उन्होंने कहा कि सरयू राय ने स्पष्ट तौर पर कहा कि वे लीज मामले में जेल नहीं जाना चाहते है, वे भी इस बात को समझ रहे है कि सरकार गलत कर रही है और उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर लीज विस्तारीकरण व नवीनीकरण की मंजूरी कैबिनेट से कराने के फैसले पर आपत्ति जतायी है। पार्टी की ओर से पहले ही माइनर खनन पट्टे व शाह ब्रदर्स को दिये गये लीज पर सवाल उठाये थे और अब उनकी ही पार्टी के नेता इस पर सवाल उठा रहे है।
उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन के मसले पर भी सवाल खड़ा किये और अब उनकी ही पार्टी के लोग इसका विरोध कर रहे है। बाबूलाल मरांडी ने बताया कि जमशेदपुर में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा समेत अन्य नेताओं ने इस संशोधन का विरोध किया, तो लोगों ने ताली बजाकर उनका समर्थन किया। इसलिए अब राज्य सरकार हठधर्मिता छोड़ कर संशोधन को वापस ले ले। इस मौके पर पार्टी विधायक दल के नेता प्रदीप यादव, केंद्रीय सचिव राजीव रंजन मिश्रा, प्रवक्ता खालिद खलील और सचिव सरोज सिंह भी उपस्थित थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *