सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन के मसले पर पूरी पार्टी एकजुटःप्रतुल

रांची,12जनवरी।प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा द्वारा सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन पर उठाये गये सवाल और मंत्री सरयू राय द्वारा लिये गये पत्र को लेकर भाजपा नेता सकते में है। पार्टी में इस मसले पर अंदर ही अंदर खलबली मच गयी है और नाराज गोलबंद होने लगे है।
इधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने दावा किया है कि सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन के मसले पर पूरी पार्टी एकजुट है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा जनहित और विकास को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है और इसे लेकर संगठन में कोई विवाद नहीं है।
मंत्री सरयू राय द्वारा पत्र लिखे जाने के संबंध में कहा कि कैबिनेट की बैठक में क्या हुआ, बाहर क्या बातें आई, इस संबंध में वे कुछ नहीं कह सकते, लेकिन इतना जरुर है कि मंत्रिपरिषद का निर्णय सामूहिक निर्णय होता है और मुख्यमंत्री सारी बातों का संज्ञान ले रहे है। आजसू पार्टी के सरकार विरोधी बयान पर उन्होंने कहा कि विकास के एजेंडे पर दोनों पार्टियां साथ में चुनाव लड़ी है और विकास के लिए दोनों दलों के अलग-अलग मुद्दे है। उन्होंने यह भी कहा कि आजसू पार्टी कोटे से सरकार में शामिल चंद्रप्रकाश चौधरी कैबिनेट के हर फैसले में साथ होते है। उन्होंने बताया कि सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन का प्रस्ताव जिस दिन आया था, उस दिन मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी भी बैठक में मौजूद थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *