छात्रा की संदिग्ध मौत के खिलाफ सड़क जाम

रांची,22जनवरी। झारखंड के गुमला जिले के पालकोट स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्य्नालय में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की एक छात्रा(18वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से आक्रोशित लोगों ने स्कूल के निकट ही राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 143 गुमला-सिमडेगा मुख्य मार्ग को घंटों जाम रखा।
कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्य्नालय की छात्रा का शव हॉस्टल से उसके कमरे की छत के हुक से दुपट्टे के सहारे फंदे में लटका मिला था। इसकी सूचना साथ पढ़ने वाली छात्राओं ने छात्रावास के कर्मचारियों व परिजनों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया और किसी तरह से उन्हें समझा कर स्कूल से बाहर किया, बाद में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।
ग्रामीणों व परिजनों द्वारा गुमला-सिमडेगा एनएच-143 को जाम किये जाने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। आक्रोशित लोग छात्रा की मौत को हत्या बता रहे थे और इसकी सीबीआई से जांच कराने की मांग कररहे थे।
बाद में मौके पर पहुंची विधायक विमला प्रधान और उपायुक्त तथा पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की गहन छानबीन का भरोसा दिलाया और निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया, जिसके बाद सड़क जाम को हटाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *