भाजपा में शामिल हुए कई अधिवक्ता

रांची,4फरवरी। आजादी की लड़ाई से लेकर अब तक राष्ट्र के पुर्ननिर्माण में अधिवक्ताओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण और प्रभावी रही है। यह बयान भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने आज प्रदेश कार्यालय में कानून और विधिक विषय विभाग द्वारा आयोजित मिलन समारोह में सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने रंगभेड़ के खिलाफ अधिवक्ता के रुप में लड़ाई लड़ी थी। परंतु आजादी के बाद देश में सामाजिक, आर्थिक लड़ाई के साथ सांस्कृति मानदंडों को अपमानित करने वालों के खिलाफ तीव्र लड़ाई आवश्यकत है। पार्टीके संस्थापक पं. दीनदयाल जी के जन्मशताब्दी वर्ष में हम अधिवक्ताओं के बीच कार्य विस्तार कर भारत के पुर्ननिर्माण में अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन कर सकते हैं।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अपर महाधिवक्ता अजित कुमार ने कहा कि सरकार वकीलों की समस्याओं के त्वरित निष्पादन के लिए सदैव तत्पर हैं। हमें सिर्फएकजुट होकर प्रयास करने की आवश्यकता है।अपर महाधिवक्ता श्री हिमांशु मेहता ने कहा कि सभी जिलों में संगठन को मजबूत करनेपर जोर दिया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश संयोजक विनोद कुमार साहू ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने किया। संचालन पवन साहू ने किया। कार्यक्रम में विजय किशोर प्रसाद, श्याम सुन्दर साहू, बी.के. राय, आनन्द प्रकाश, नवीन कुमार, देवानन्द कुमार, आदर्श शर्मा, वीणा साबू, रागिनी सिंह, बक्शी विभा, बबीता भारती, सूरजदेव मुंडा, जितेन्द्र शिवदर्शी, आर.के.एन. तिवारी, भारत भूषण, लक्ष्मण कुमार सहित अन्य अधिवक्ता उपस्थित थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *