अल्पसंख्यक समाज का रुझान भाजपा की ओर बढ़ रहा हैःगिलुवा

रांची,26फरवरी। झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज का रुझान पार्टी की ओर बढ़ रहा है और अल्पसंख्यकों के बीच काम करने की जरुरत है। इसके लिए पार्टी और राज्य सरकार पूरी तरह से चिंतित है। वे आज रांची में प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मो. सोना खान ने की। बैठक में मुख्य रुप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मो. कमाल खां, मोर्चा के पूर्व प्रदेध अध्यक्ष काजिम कुरैसी, रीजवान खान उपस्थित थे।
भाजपा प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज मुसलमान भाजपा में हजारों-हजार की संख्या में जुड़ रहे हैं। वह अब यह जान चुके हैं कि भाजपा ही उनका पूर्ण रुप से विकास कर सकती है। अल्पसंख्यकों को राज्य सरकार के योजनाओं से बहुत लाभ मिलेगा।अपने अध्यक्षीय भाषण में मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मो. सोना खान कहा कि सभी पदाधिकारी हमारे सहयोगी हैं और हम सबको मिलकर कार्य करने की जरुरत है। बहुत ही जल्द सभी पदाधिकारियों को सभी जिलों का प्रभारी बनाया जाएगा और उसी के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को अल्पसंख्यक समाज के बीच पहुंचाया जाएगा। साथ ही मोर्चा की होने वाली कार्यसमिति के बारे में भी चर्चा की गई। संभवतः मार्च महीने में मोर्चा कार्यसमिति बैठक होगी।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मो. कमाल खां ने कहा कि सभी पदाधिकारी जिलों का प्रवास करें और मंडल स्तर तक संगठन को मजबूत करे, इसके लिए मोर्चा के सभी पदाधिकारी अपनी जबावदेही को समझे। मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष काजीम कुरैसी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी मन लगाकर काम करें और यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। 15 सूत्री कार्यक्रम में भी जो योजना चलाई जा रही है उससे अल्पसंख्यक समाज का विकास होगा। इसको प्रखंड स्तर तक पहुंचाने की जरुरत है।
आज की बैठक में मुख्य रुप से नजीर खान, सोनी तब्बसुम, तमन्ना परवीन, साजिद हुसैन, मोकरीम खान, मो. नजीबुल हक, तारीक इमरान, शकील राणा, आदेब राजा, के.पी. अहमद, जनमुल होदा, शमीम आलम, अबु नसीम, गुलाम गौस, आलमगीर अंसारी, अतहर कमरान, ताजदार आलम आदि उपस्थित
थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *