अच्छी कहानी मिली तो नागपुरी फिल्म में भी किरदार निभाउंगी -विद्या बालन

 

बेगमजान की मुख्य अभिनेत्री विद्या बालन, निर्देशक श्रीजीत और निर्माता महेशभट्ट ने सूचना भवन में पत्रकारों को संबोधित किया ,कहा- 11 औरतों की कहानी वाली एक उम्दा फिल्म है बेगमजान
रांची,8अप्रैल। बेगम जान 11 महिलाओं पर केन्द्रीत ऐसी फिल्म है जो किसी भी हाल में अपना घर छोड़ना नहीं चाहती और इसके लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। यह अनोखी कहानी है,मेरा सौभाग्य रहा कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। बंगला में बनने के बाद इस फिल्म का निर्माण हिंन्दी में हुआ है।उपरोक्त बातें बेगमजान फिल्म की मुख्य अभिनेत्री -विद्या बालन ने कही। -विद्या बालन शनिवार को सूचना भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बोल रहीं थीं। उन्होनें कहा कि मुझे अभिनय की भूख है अगर अच्छी कहानी मिली तो नागपुरी फिल्म में भी किरदार निभाउंगी।
-विद्या बालन ने कहा कि दुमका में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हु है। दुमका का पतजोर बहुत याद आता है। वहां के लोगों का पूर्ण सहयोग मिला और फिल्म की शूटिंग एक बेहतर माहौल में पूरी हु । राज्य सरकार ने अपना भरपूर सहयोग फिल्म निर्माण के दौरान दियाहै. मुझे पूर्ण विश्वास है कि राज्य सरकार पूरे मोमेंटम से आगे बढ़ेगी।
संवाददाताओं को संबोधित करते हुए फिल्म के निर्माता महेश भटट ने कहा कि राज्य सरकार ने मोमेंटम झारखण्ड को सजीव किया है। राज्य के मुख्यमंत्री को धन्यवाद जिनका सहयोग हमें फिल्म निर्माण में प्राप्त हुआ। राज्य में फिल्म निर्माण हेतु बेहतर माहौल तैयार किया गया है इसके लिए राज्य सरकार को को 64वें नेशनल फिल्म अवार्ड में मोस्ट फ्रेंडली स्टेट अवार्ड स्पेशल मेंशन सम्मान म्मान से नवाजा गया है। यह राज्य के लिए गर्व की बात है। अगर किसी को भी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में मोमेंटम के साथ काम करना हो तो झारखण्ड से नाता जोड़ना चाहिए।
बेगमजान के निर्देशक श्रीजीत ने कहा कि झारखण्ड ने हमारा हाथ थाम कर बेहतर काम करने का मौका प्रदान किया। सरकार के सहयोग से बेगमजान बेहतरीन फिल्म साबित होगी। राज्य सरकार से सुरक्षा, तकनीक और आर्थिक सहयोग प्राप्त हुआ और इससे अलग हमें यहां बेहतर माहौल और लोकेशन भी मिला है। झारखण्ड की फिल्म नीति काफी अच्छी है। हमारा यूनिट यहां बार- बार आकर फिल्म निर्माण करने की इच्छा रखता है। जब भी मौका मिला हम यहां आकर फिल्म का निर्माण करेंगे।
सूचना एवं जनसंर्पक विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने कहा कि बॉलीवुड में बननेवाली मेनला न फिल्म की शूटिंग झारखण्ड में हु है। राज्य सरकार भी बेगमजान फिल्म का हिस्सा रही है। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है। अभिनेत्री विद्य्ना बालन जी को सामाजिक सरोकार से जुड़े मामलों में प्रारंभ से ही लगाव रहा है। वे महिलाओं के सतत उत्थान और स्वच्छता के प्रति हमेशा से विभिन्न माध्यमों द्वारा जागरुकता फैलाने का कार्य कर रहीं हैं।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *