विवाहिता की संदिग्ध मौत मामले में सास व देवर गिरफ्तार

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अहम खुलासा, आत्महत्या की पुष्टि नहीं, सिर पर प्रहार की बात सामने आयी
रांची,16जुलाई। रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत रहमत कॉलोनी में 12 जुलाई को एक विवाहिता शाइस्ता हशमत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से आत्महत्या की पुष्टि नहीं हुई है, बल्कि रिपोर्ट में यह बात सामने आयी है कि उसके सिर पर किसी ठोस वस्तु से प्रहार किया गया और उसके बाद दम घुटने की वजह से मौत हुई। ज्ञातव्य हो कि शाइस्ता हशमत के पिता ने अपनी बेटी के शव को बेडरुम में पड़े देखा, तो हार्ट अटैक से उनकी भी मौत हो गयी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आज त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका की सास व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतका के मायके वालों की ओर से इस मामले में शाइस्ता हशमत के ससुर, सास, देवर व पिता के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया गया है। हालांकि मृतका के पति आफताब अहमद दुबई में काम करते है और हत्या के वक्त वह दुबई में ही थे। जबकि घटना के वक्त सिर्फ मृतका के ससुर ही घर में मौजूद थे और परिवार के अन्य सदस्य बाजार गये थे।
शाइस्ता की शादी वर्ष 2015दिसंबर में आफताब के साथ हुई थी और हाल में बेटी ने फोन पर अपने मायके वालों को जानकारी दी कि रांची में 32लाख में एक फ्लैट मिल रहा है और ससुराल वाले 15लाख रुपये की मांग कर रहे है। मायके वालों का आरोप है कि इसी रुपये के लिए उसकी हत्या कर दी गयी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *