तृणमूल कांग्रेस की रैली दुर्गा पूजा बाद

ममता बनर्जी भी आएंगी, विपक्षी एकता को मजबूत करने पर बल
रांची,31अगस्त। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने दुर्गा पूजा के बाद रांची में रैली आयोजित करने का निर्णय लिया है।
तृणमूल कांग्रेस के झारखंड समेत तीन राज्यों के प्रभारी और विधायक अर्जुन सिंह ने आज रांची में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूजा बाद रांची में होने वाली रैली में ममता बनर्जी भी शिरकत करेंगी। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों पटना में राजद की रैली में भी ममता बनर्जी ने हिस्सा लिया और विपक्षी एकता को मजबूत करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि आज देशभर में जिस तरह से जनता की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, उसे देखकर विपक्षी दलों में आपसी एकता को बनाना जरुरी है।
उन्होंने कहा कि देश और गैर सांप्रदायिक ताकतों को ममता बनर्जी से उम्मीद है कि वह इस लड़ाई को नेतृत्व दे सकती है। उन्होंने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है, उसे तृणमूल कांग्रेस दबने नहीं देगी, इसलिए पार्टी ने पिÜचम बंगाल के अलावा अन्य राज्यों में भी संगठन को मजबूत बनाकर विपक्षी एकता को मजबूत करने का निर्णय लिया है।
उन्होंने बताया कि अगले 15दिनों में प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा कर दी जाएगी , अभी प्रदेश संयोजक और अन्य पदाधिकारियों की मदद से हर जिले में ंसगठन को धारदार बनाने की कोशिश की जा रही है।

 

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *