मुख्यमंत्री टोक्यो में, रोड शो में हिस्सा लिया

कई शीर्ष कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ निवेश की संभावनाओं पर की चर्चा
रांची,12अक्टूबर। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विदेश यात्रा के क्रम में आज जापान की राजधानी टोक्यो स्थित भारतीय दूतावास में रोड शो कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इससे पहले उन्होंने जेआईसीए हेडर्क्वाटर में कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जुनिची यामाडा से मुलाकात कर झारखंड में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने आज कई अन्य कंपनियों के शीर्ष प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की। टोक्यो के भारतीय दूतावास में फिलहाल मुख्यमंत्री बिजनेस टू गर्वमेंट मिटिंग में हिस्सा ले रहे है। भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे तक चलने वाली इस बैठक में निप्पन स्टील एंड सुमिटोमो मेटल कॉरपोरेशन, इसे फूड , मित्सुई और फस्ट रिटेलिंग कंपनी लि. के शीर्ष प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर झारखंड में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करेंगे। दोपहर बाद मुख्यमंत्री टोक्यो से ओसाका के लिए रवाना होंगे।
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जेआईसीए के सीनियर वायस प्रेसिटेंड जुनिची यामाछा से मुलाकात की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने उन्हें एक स्मृति चिह्न भी दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मित्सुई के सीईओ , इसे फूड कंपनी के सेक्रेटरी जनरल काजुहिओ कावाकामी और इंडो बिजनेस सेंटर के प्रेसीटेंड टाकासमी शिमाडा और फास्ट रिलेटिंग कंपनी के सीनियर डायरेक्टर ऑफ प्रोडक्शन सुगियामा से भी मुलाकात की।
मुख्यमंत्री कल ओसाका में भी आयोजित रोड शो में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर जापान में भारती दूतावास के राजदूत सुजान आर चिनॉय, मुख्य सचिव राजबाला वर्मा, विकास आयुक्त अमित खरे, नगर विकास सचिव अरुण सिंह, उद्य्नोग सचिव सुनील कुमार वर्णवाल समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *