प्रदेश भाजपा 26सांगठनिक जिलों में कार्यालय बनाएगीःशेखर अग्रवाल

 सीएम 8 को सिमडेगा व 10 को खूंटी में करेंगे शिलान्यास, 9 को सभी जिलों में मंत्रीगण व वरीय पदाधिकारियों की मौजूदगी में शिलान्यास
रांची,7दिसंबर। झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी राज्य के सभी 26 सांगठनिक जिलों में अपना कार्यालय निर्माण करेगी। यह जानकारी कार्यालय निर्माण समिति के प्रदेश संयोजक सह धनबाद के महापौर शेखर अग्रवाल ने आज शाम भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक प्रेसवार्ता के दौरान दी।
श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रथम चरण में प्रदेश के 11 जिलों में कार्यालय की जमीन रजिस्ट्री हो गई है, जिस पर आगामी 8 महीनों में कार्यालय बन कर तैयार हो जाएगा। इसमें सिमडेगा, खूंटी, धनबाद, प. सिंहभूम, जामताड़ा, चतरा, लातेहार, लोहरदगा , रामगढ , सरायकेला खरसांवा, गिरिडीह शामिल हैं। उन्होंने कहा कि 8 दिसम्बर को मुख्यमंत्री रघुवर दास के कर कमलों से सिमडेगा जिले के कार्यालय का शिलान्यास किया जाएगा। जबकि 10 दिसम्बर को खूंटी जिले के कार्यालय का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पूरी प्रदेश कार्यसमिति क े साथ किया जाएगा। 9 दिसम्बर को शेष 9 जिलों में शिलान्यास सम्पन्न होगा। जिसमें राज्य के मंत्रिगण शामिल होंगे।
श्री अग्रवाल ने कहा कि 2500 वर्ग फीट आधार तल पर जी$1 कार्यालय का नक्शा बनाया गया है। इस प्रकार जिलों में कार्यालय 5000 वर्ग फीट में सभी सुविधायुक्त सम्पन्न होगा। श्री अग्रवाल ने कहा कि आगामी 10 दिसम्बर को प्रदेश कार्यसमिति की विशेष बैठक रिम्स सभागार म ें होगी। जिसमें आजीवन सहयोग निधि पर चर्चा होगी। पार्टी ने पूरी पारदर्शिता एवं शुचिता के साथ 30 करोड़ की राशि जमा करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *