नगर निकाय चुनाव में शत-प्रतिशत सीटें जीतने का लक्ष्य

रांची,13जनवरी। भारतीय जनता पार्टी, चुनाव प्रबंधन विभाग, झारखंड प्रदेश के पदाधिकारियों एवं जिला संयोजकों की एक बैठक चुनाव प्रबंधन विभाग के प्रदेश संयोजक मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में भाजपा प्रदेश कार्यालय के सभागार में पूर्वा. 11 बजे से आहूत की गई थी। उक्त बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने चुनाव प्रबंधन विभाग के सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विभिन्न चुनावों में चुनाव प्रबंधन विभाग की भूमिका महत्वपूर्ण है। आगामी नगर निकाय, लोकसभा, विधानसभा चुनाव की दृष्टि से विभाग को महत्वपूर्ण भूमिका निर्वहन के लिए लग जाना चाहिए।
प्रदेश महामंत्री सह प्रदेश मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने अपने सम्बोधन में कहा कि आगामी सभी चुनावों को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में दो तिहाई बहुमत के साथ जितेगी। लोकसभा के सभी 14 सीट एवं विधानसभा के 60$ सीट एवं राज्य के नगर निकायों में शत-प्रतिशत सीटों को जिताने के लिए चुनाव प्रबंधन विभाग की भूमिका महत्वपूर्ण है। पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम से पार्टी यह लक्ष्य अवश्य पूरा करेगी। इस मौके पर विभाग के प्रदेश संयोजक मनोज कुमार सिंह ने आगामी योजनाओं की रुपरेखा तैयार की। साथ ही सभी जिला संयोजकों से अविलम्ब जिला प्रबंधन विभाग के विस्तार का निर्देश दिया। विभाग की प्रमंडल स्तरीय बैठक की तिथि भी निर्धारित की गई। कोल्हान प्रमंडल की बैठक 11 फरवरी को चाईबासा में, दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल की बैठक 18 फरवरी को लोहरदगा में, संतालपरगना प्रमंडल की बैठक 25 फरवरी को पाकुड़ में तय की गई है।
बैठक में मुख्य रुप से अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय प्रशिक्षण प्रमुख एडवर्ड सोरेन, प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, विभाग के प्रदेश सह संयोजक संजय शौर्य, पवन सिंह, अमित सिन्हा, लक्ष्मी कुमारी, डॉ. राजीव रंजन सिंह, अयान खान, सूरज चौरसिया, प्रदीप सिन्हा सहित सभी जिला संयोजक उपस्थित थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *