अजय कुमार प्रेस कांफ्रेंस कर संगठन का जनाधार बढ़ाने में जुटे है-दीपक प्रकाश

 झामुमो व झाविमो पर भी साधा निशाना
रांची,14जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार का झारखंड की माटी से नाता नहीं रहा है, कुछ दिनों के लिए वे आईपीएस सेवा के दौरान यहां रहने का काम किया, फिर दिल्ली चले गये और सांसद बनने पर झारखंड आएं। लेकिन फिर वापस दिल्ली चले गये और अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद वे यहां पहुंचे है। उन्होंने डॉ. अजय कुमार की साइबेरियन डक से करते हुए कहा कि वे झारखंड आकर प्रेस कांफ्रेंस कर संगठन का जनाधार बढ़ाने में जुटे है।
दीपक प्रकाश ने आज रांची स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 82सदस्यीय झारखंड विधानसभा में कांग्रेस के सिर्फ सात विधायक है, लेकिन अजय कुमार प्रेस कांफ्रेंस कर घोषणा करते है कि उनकी पार्टी बजट सत्र को नहीं चलने देगी,यह लोकतंत्र के लिए दुःखद है, कांग्रेस पार्टी को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं रह गया है।
उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि झामुमो को पहले अपने गिरेबां में झांक कर देखना चाहिए, उनके कार्यकाल में योजना आयोग ने झारखंड में वित्तीय अराजकता जैसी टिप्पणी की थी, वहीं झामुमो नेताओं के कार्यकाल में मुंबई से आये लोगों ने बालू से भी तेल निकालने का काम किया, वहीं फर्जी कंपनियों के माध्यम से बड़े पैमाने पर लेन-देन हुआ, भाजपा इन कागजातों के साथ ईडी से मुलाकात करेगी और मामले की पूरी जांच की मांग करेगी।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने झारखंड विकास मोर्चा को अस्तित्वविहीन और दिशाविहीन राजनीतिक दल बताते हुए कहा कि अब राज्य में झाविमो की स्थिति हास्यास्पद हो गयी है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि चारा घोटाले मामले में सीबीआई की ओर से मुख्य सचिव राजबाला वर्मा को लिखे गये पत्र का मामला संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई की जा रही है। बकोरिया फर्जी मुठभेड़ कांड के संबंध में उन्होंने कहा कि इस मामले में भी राज्य सरकार द्वारा विधिसम्मत कार्रवाई की जा रही है। प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर, प्रतुल शाहदेव, दीनदयाल वर्णवाल, मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक उपस्थित थे।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *