परीक्षा परिणाम से तीन परीक्षार्थियों ने खुदकुशी की कोशिश की

गंभीर हालत में रिम्स में भर्त्ती
रांची,13जून।झारखंड अधिविद्य्न परिषद द्वारा जारी किए गए मैट्रिक के परीक्षा परिणाम से दुखी चतरा जिले में दो छात्राओं व एक छात्र ने मायूस हो जहर खाकर अपनी जीवल लीला समाप्त करने की कोशिश की। जहर खाने से गंभीर रुप से बीमार तीनों छात्र-छात्राओं को उपचार के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए एक छात्रा को चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार चतरा सदर थाना क्षेत्र के किशुनपुर मोहल्ला निवासी सोनी कुमारी, धांगरटोली निवासी पार्वती कुमारी व नगवां मोहल्ला निवासी गणेश दांगी मैट्रिक की परीक्षा मे फेल हो गए थे। जिसके बाद इनलोगों ने खुद को अपमानित महसूस कर दिमागी संतुलन खोते हुए घर मे रखे कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिसके बाद सभी की स्थिति गंभीर हो ग । आनन-फानन मे तीनों को उनके परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया। यहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पार्वती को प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर कर दिया।
गौरतलब है कि जैक द्वारा मंगलवार को ही मैट्रिक परीक्षा का परिणाम जारी किया गया है, जिसके तहत 59.48 प्रतिशत परीक्षार्थी सफल रहे है। चतरा जिले के परीक्षार्थियों का प्रदर्शन भी औसत रुप से काफी कमजोर रहा।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *