राजद ने धूमधाम से मनाया 22वां स्थापना दिवस

रांची,5जुलाई। पूर्व घोसित कार्यक्रम के अनुसार झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल प्रदेश कार्यालय राँची में राष्ट्रीय जनता दल का 22वां स्थापना दिवस धूम धाम से मनाया गया।प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने बताया कि स्थापना दिवस का शुभारंभ पार्टी के उपाध्यक्ष राजेश यादव, ने झंडोतोलन कर के किया। कार्यक्रम का उदघाटन युवा राजद के प्रदेशाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने किया।
राजेश यादव ने कहा कि आज स्थापना दिवस को नेता कार्यकर्ता सपथ के रुप में मना रहे।राष्ट्रीय जनता दल के नीति और सिद्धान्त को जन जन तक पहुचने का काम करेंगे। उद्घाटन करते हुए अभय सिंह ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के नीति और सिद्धान्त को करोड़ो लोग मानने वाले है। लालू प्रसाद की नीति औऱ सिद्धान्त को युवा राजद अंतिम पंक्ति केव्यक्ति तक पहुचायेंगे।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने कहा कि आज संकल्प के रुप में राजद नेतां कार्यकर्ता मना रहे है। आज देश मे भाजपा पूरे देश मे अराजकता का माहौल बना कर रखा है ।जन विरोधी गरीब विरोधी सरकार के खिलाफ आंदोलन करते रहना है। कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव कैलाश यादव, ने कहा कि पूरे राज्य में संगठन को धारदार औऱ मजबूत करना है तथा जन विरोधी सरकार के खिलाफ लगातार आंदोलन करने की जरुरत है। कार्यकर्म में मुख्यरुप से सतरुपा पांडेय,अवधेश पाल,चंदशेखर भगत, रामकुमार यादव, शैलेन्द्र शर्मा,सुरेंद्र प्रसाद,मो फिरोज,संतोष प्रसाद,कमलेश यादव,सुरेश राय,कुणाल अग्रवाल,धर्मेन्द्र सिंह,चंदन कुमार,दानिस सहित सैकड़ों नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *