स्वर्णरेखा नदी के किनारे से नवजात बच्ची का शव बरामद

 गला दबाकर कर हत्या की आशंका
राचीं,11जुलाई। रांची के नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत स्वर्णरेखा पुल के नीचे श्मशान घाट के गणेश राम की सूचना पर पुलिस ने लगभग दो महीने की नवजात बच्ची का शव बरामद किया ।
शौच के लिए जाते वक्त देखा शव
प्रत्यक्षदर्शी गणेश राम ने बताया कि रोजाना की तरह वह आज भी शौच करने के लिए 7 बजे सुबह स्वर्णरेखा नदी के किनारे जा रहा था तो उसे अचानक से नदी के किनारे एक नवजात बच्ची का शव दिखा । जिसके बाद वह घबरा गया और तुरंत 100 नम्बर को डायल किया ।
नवजात बच्ची की काला रंग का जूता के फीता से गला दबा कर की गई हत्या । हत्या करने के बाद हत्यारा ने जूते के फीते को गले मे ही बंधा हुआ छोड़ दिया ।
टेट्रा से सूचना मिलते ही 19 नम्बर पेट्रोलिंग के एएसआई ईश्वर दयाल गश्ती दल के साथ मौके वारदात पर पहुँचे । जब नवजात को पानी मे गश्ती दल के जवान सुभाष सोनार ने देखा तो उनको रहा नही गया और तुरंत अपनी नयी गमछी से नवजात के शव को ढक दिया । नवजात के शव को कोई जानवर नोंच न ले इसलिए तुरंत सुबाष अपनी जेब से 200 रुपये निकाल कर ऑटो से शव को पोस्टमार्टम के लिये रिम्स भेज दिया ।
नवजात बच्चे की जिस दरिंदगी से हत्या की गयी गयी, उसे लेकर सीसीटीवी से सुराग तलाशने का प्रयास किया जा रहा है। बताया गया है कि नामकुम सड़क के चारों ओर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है अगर हत्यारे को पकड़ने की अगर पुलिस कोशिश करें तो सीसीटीवी फुटेज से हत्यारे का पता चल सकता है ।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *