गांजा पीने के लिए मांगे 10रुपये , नहीं मिला तो 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा

रांची,9अगस्त। झारखंड की राजधानी रांची में गुरुवार सुबह एक नषेड़ी युवक की वजह से पुलिस परेषान रही।
राजधानी के धुर्वा थाना क्षेत्र के भुवा ठाकुर नामक एक युवक ने गांजा पीने के लिए अपने घर में परिजनों से 10 रुपये मांगे, लेकिन नषा के लिए पैसा देने से इंकार कर देने पर युवक पास में ही स्थित 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया और वहां से नीचे कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। नषेड़ी युवक के ड्रामेबाजी की वजह से पुलिस दो घंटे तक हलकान रही। लेकिन बाद में युवक नीचे उतर आया, तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।
घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्षियों से मिली जानकारी के अनुसार भुवा ठाकुर नामक युवक घर से पैसा नहीं मिलने से बिना किसी को बताए आज सुबह करीब 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। इसे देख आस-पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवक टावर पर सबसे ऊंचाई पर पहुंचकर जब नीचे कूद जाने की धमकी देने लगा तो नीचे खड़े लोगों की सांसें अटककर रह गईं, आनन-फानन में मामले की जानकारी धुर्वा थाने को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नीचे उतारने के लिए काफी समझाया। लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं था। लगभग दो घंटे तक मान-मनौव्वल का दौर जारी रहा। इसी बीच अग्निशमन विभाग के वाहन को भी मौके पर बुलाया गया। अग्निशमन विभाग का दस्ता हाइड्रोलिक वाहन लेकर मौके पर पहुंचा।
अग्निशमन विभाग के दस्ता के आने के बाद टावर पर चढ़ा युवक अचानक नीचे उतरने लगा। नीचे उतरने के समय पुलिस पास में नहीं गई। इसी बीच युवक तेजी नीचे उतरा और दौड़ लगाते हुए भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *