पीएम के दौरे को लेकर रांची का विशेष अभियान

 शहर में रातभर चला अभियान
रांची,13सितंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 23 सितंबर को रांची दौरे को लेकर रांची पुलिस की ओर से भी अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत बुधवार रात भर राजधानी रांची में डीआईजी अमोल होमकर,एसएसपी अनीश गुप्ता और सिटी एसपी अमन कुमार के नेतृत्व में अभियान चला।
रांची पुलिस ने शहर में वैसे 34 स्थानों को चिन्हित किया है जहां आपराधिक वारदात अधिक हो रही है, इसमें वैसे ही इलाके भी शामिल है ,जहां से घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो जाते हैं। इस तरह की आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने क ेलिए किन स्थानों पर पुलिस की तैनाती कैसी हो ,कहां पीसीआर वैन तैनात किया जाए इसका जायजा लेने के लिए बुधवार की देर रात रांची रेंज के डीआईजी अमोल होमकर एसएसपी अनीश गुप्ता और सिटी एसपी अमन कुमार शहर में निकले।
शहर में घूमने के दौरान पुलिस अधिकारियों ने पीसीआर वैन और विभिन्न स्थानों पर तैनात पुलिसकर्मियों की सक्रियता की भी जांच की। पुलिस अधिकारियों ने अपने भ्रमण की सूचना को अत्यंत गोपनीय रखा था ताकि रात में शहर के थाने और पीसीआर वैन कैसे काम करते हैं यह पता चल सके।हालांकि अधिकारियों के शहर में निकलने की सूचना जल्दी ही पुलिस वालों को मालूम हो गया जिसके बाद गस्ती में शामिल पीसीआर और दूसरे पुलिसकर्मी सतर्क हो गए। शहर में घूमने के क्रम में पुलिस की टीम जब कांटाटोली बस स्टैंड के पास पहुंची तो वहां चाय की दुकान पर बड़ी संख्या में युवकों को अड्डेबाजी करते देख उन्हें फटकार लगाई गई और उन्हें हिदायत दी गई कि देर रात अपने घरों में रहें।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *