तीसरी कक्षा के लापता छात्र उज्ज्वल का शव बरामद

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया
रांची,14सितंबर। रांची के पंडरा इलाके में नदी से नग्न अवस्था में एक छात्र का शव मिला है। छात्र गुरूवार शाम से लापता था। छात्र का नाम उज्ज्वल मिश्रा है वो तीसरी कक्षा में पढ़ता था, उज्ज्वल शांति नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। ज्ज्वल गुरुवार शाम से ही लापता था। जिसकी सूचना परिजनों ने थाने में दी थी। रात भर ढूंढने के बाद भी छात्र नहीं मिला। लेकिन शुक्रवार की सुबह नदी में नहाने गयी महिलाओं ने एक बच्चे का शव देखा। जिसकी पहचान लापता छात्र उज्ज्वल मिश्रा के रूप में की गई।पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा। दूसरी तरह शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने रवि स्टील चौक को जाम कर दिया।
नदी किनारे जिस तरह नग्न अवस्था में छात्र का शव बरामद किया गया है। उससे आशंका जाहिर की जा रही है कि छात्र के साथ अप्रा.तिक यौनाचार किया गया है क्योंकि छात्र के शव से कुछ दूरी पर उसके कपड़े बरामद किए गए हैं। वहीं छात्र के चेहरे पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं।मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम
घटना की जानकारी के बाद रातू थाना और पंडरा थाना के पुलिस अधिकारियों ने एफएसएल की टीम के साथ जांच की है। हालांकि शव के चेहरे के अलावा और कहीं भी जख्म के निशान नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। घटनास्थल पर पहुंचे कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि बच्चे की मौत किस परिस्थिति में हुई है। उन्होंने बताया कि जिन बच्चों के साथ उज्ज्वल खेलता था वह स्कूल गए हुए हैं। स्कूल से आने के बाद उनसे भी पूछताछ की जाएगी।किसी से नहीं थी दुश्मनी
वहीं, छात्र के दादा रविंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि परिवार के लोग गणेश पूजा में घूमने जाने वाले थे। लेकिन जब वो गुरुवार को पूजा करवाने के बाद घर वापस आए तो उन्हें पता चला कि उनका पोता उज्ज्वल लापता है। जिसकी सूचना उन्होंने थाने में दी और रवि स्टील चौक स्थित बने पूजा पंडाल में अनाउंस भी करवाया। लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया। अनहोनी की आशंका पर रात भर मोहल्ले के लोगों ने बच्चे की तलाश की लेकिन छात्र का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है और उनका बेटा ऑटो चालक है। किसी तरह घर का गुजारा होता है।
आसपास के लोगों ने उज्ज्वल को एक बच्चे के साथ घूमते देखा था। जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई और पुलिस ने उनके परिजनों से भी पूछताछ की है। हालांकि उनके परिजनों ने कहा है कि अक्सर बच्चे आपस में खेला करते थे। गणेश पूजा की वजह से भी बच्चे खेल रहे होंगे। फिलहाल इस पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है और मोहल्ले और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। वहीं छात्र का शव मिलने के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *