लोजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 28-29 को रांची में

 पार्टी राज्य की सभी 81विस व 14लोस सीटों पर संगठन को मजबूत करेगी-वीरेंद्र प्रधान
रांची,14सितंबर। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान ने कहा है कि पार्टी राज्य की सभी 81 विधानसभा और 14 लोकसभा सीटों पर संगठन को मजबूत करेगी । वीरेंद्र प्रधान ने आज रांची मेंसंवाददाता सम्मेलन मेंकहा कि लोजपा राज्य में एनडीए के एक घटक दल के रूप में शामिल है, पिछली बार के चुनाव में लोजपा ने एनडीए में रहते हुए शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, इस बार पार्टी संगठन को मजबूत करेगी । उन्होंने कहा कि जिस सीट पर पार्टी संगठन मजबूत होगा और चुनाव जीतने की स्थिति में पार्टी आएगी, वहां एनडीए की बैठक में अपनी दावेदारी प्रस्तुत की जाएगी, लेकिन अभी पहली प्राथमिकता संगठन को मजबूत करना है।
उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के 23 सितंबर को रांची आगमन के कारण लोजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है, अब कार्यसमिति की यह बैठक 28 और 29 अक्टूबर को भव्य तरीके से होगी। इसके लिए सभास्थल को बुक करा लिया गया है और होटल मेंरहने की व्यवस्था की जा रही है। इस बैठक में देशभर से लगभग 500 प्रतिनिधियों के आने की संभावना है।
वीरेंद्र प्रधान ने कहा कि लोजपा का व्यापक जनाधासर रहा है, पार्टी में किसी के आने से या जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है, जो पार्टी छोड़ कर जाते है,उन्हें पछताना ही पड़ता है। उन्होंने कहा कि एनडीए अध्यक्ष रामविलास पासवार जिस गठबंधन में रहते है,केंद्र में उसी की सरकार बनती है, 2019 में केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार बनेगी और झारखंड में भी एनडीए की सरकार बनेगी।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 23 सितंबर को प्रधानमंत्री जन आरोग्य आयुष्मान योजना को लांच करेंगे इस कार्यक्रम मेंराज्यभर केकार्यकर्त्ता अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। कार्यक्रम दौरान लोजपा झारखंड के पहले अध्यक्ष और पूर्व मंत्री गिरवर पांडेय की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें पार्टी की तरफ से श्रद्धांजलि दी गयी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *