झारखंड आंदोलनकारी विनोद भगत ने भाजपा की सदस्यता ली

रांची,6दिसंबर।झारखंड अलग राज्य निर्माण के प्रखर आंदोलनकारी और झारखंड स्वायत्तशासी परिषद के सदस्य रहे विनोद कुमार भगत ने गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सांसद लक्ष्मण गिलुआ के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष चतवि आदित्य साहू सांसद समीर उरांव अशोक बड़ाइक सीमा शर्मा शिवपूजन पाठक विनय सिंह आदि उपस्थित थे।
प्रदेश अध्यक्ष सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी के नीतियों कार्यक्रमों से प्रभावित होकर विभिन्न दलों से लाखों लोग भाजपा कि सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व में पार्टी विश्व की सबसे बड़ी प्रटी बनी जिसके 11 करोड़ सदस्य है।प्रधान मंत्री जी के कुशल नेतृत्व में आज देश तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ा है।केन्द्र सरकार के अभूतपूर्व सहयोग एवं मुख्यमंत्री के लगातार प्रयासों से झारखंड लगातार आगे बढ़ रहा।सबका साथ सबका विकास मंत्र के साथ भाजपा सरकार अंत्योदय के लक्ष्य को पूरा कर रही है।
विनोद कुमार भगत ने कहा कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही राज्य का सच्चा विकास चाहती है और कर भी रही है। मैंने कर्यक्रमो नीतियों से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की ।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *