बाबूलाल का शक्ति प्रदर्शन,राजधनवार में उमड़ा जनसैलाब


गिरिडीह,12फरवरी। झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के समर्थन में सड़कों पर उमड़े जनसैलाब ने आगामी लोकसभा चुनाव में इतिहास रचने की उत्सुकता को दर्शाया। झारखंड में विकास पुरुष के नाम से प्रसिद्ध जेविएम सुप्रीमो ने आज राजधनवार प्रखण्ड में दो दिवसीय जनसम्पर्क अभियान के तहत पहला चरण में बरमसिया चौक से शुरू कर जहनाडीह, अरवाटांड़, बेको, बोदगो, नावागढ़, जोल्हाबाद, चट्टी, झुमरी, गोरहर, कुबरी, इटोचाँच, बरजो, धनवार बाजार जैसे जनसंख्या बहुल क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर लोकसभा चुनाव की घोषणा के पूर्व अपनी जोरदार उपस्थिति को दर्शाते हुए चुनावी माहौल को गर्म कर दिए हैं।
इस दौरान के मुख्य स्थानों पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए झारखंड के राजनीतिक कोहिनूर ने अपने संबोधन में बाबूलाल मरांडीसे कहा कि देश के संवैधानिक एवं लोकतांत्रिक संस्थानों तथा संविधान को बचाना है तो भाजपा सरकार को सत्ता से दरकिनार करना अतिआवश्यक है। देश की मौजूदा हालत हिटलर के तानाशाही शासनकाल की याद दिलाती है।
इस जनसम्पर्क अभियान में केंद्रीय उपाध्यक्ष डॉ सबा अहमद, केंद्रीय सचिव सुरेश साव, जिलाध्यक्ष महेश राम, केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य श्री गुरुसहाय महतो, शोभा यादव, अजय रंजन सिंह, झावियुमो के केंद्रीय महासचिव भरी पवन साव, झाविमो नेता कैलाश प्रसाद मंडल के साथ राजधनवार प्रखण्ड के सभी वरिष्ठ, जुझारू एवं कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता, प्रखण्ड पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी आदि शामिल थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *