भाजपा ने संघ प्रमुख के सुझाव का किया स्वागत, विपक्ष ने बताया चुनावी हथकंडा

रांची,19अक्टूबर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के राम मंदिर को लेकर दिये गये सुझाव का भारतीय जनता पार्टी ने स्वागत किया है, वहीं कांग्रेस ने इसे चुनावी हथकंडा बताया है।
प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए।इसके लिए सरकार को पहल करनी चाहिए।अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मामला कोर्ट में अटका है। विजयादशमी के अवसर पर जमशेदपुर में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री सरयू राय ने कहा कि अब समय आ गया है कि राम मंदिर का निर्माण शुरु हो,इसके लिए सरकार की ओर से जो भी पहल हो वो करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वो सभी पक्षों से बात करे और जरूरत हो तो कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण करे।
इधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने संघ प्रमुख के बयान पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि जब-जब चुनाव का समय आता है तब-तब भाजपा और आरएसएस को राम मंदिर की याद आती है। लोहरदगा में पत्रकारों से बातचीत में राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा जब सरकार बनी थी तब से लेकर 4 साल तक केंद्र सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया।अब चुनाव नजदीक आये तो भाजपा और आरएसएस मंदिर का हथकंडा अपना रही है। उन्होंने कहा कि आरएसएस भी भाजपा के कदम से कदम मिलाकर देश को बांटने का काम कर रही है, दंगा-फसाद करा कर देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने की कोशिश की जा रही है। यह सारा कुछ चुनाव जीतने को लेकर हो रहा है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *