May 24, 2022

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

खून के रिश्ते को भाई ने किया शर्मसार, दो सगी बहनों को बनाया हवस का शिकार

Spread the love

/मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा
रांची/लोहरदगा। झारखंड के लोहरदगा शहरी थाना क्षेत्र में खून के रिश्ते को भाई ने शर्मसार करने का काम किया। युवक ने अपने घर में ही दो सगी बहनों को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने मां की शिकायत के बाद आरोपी हुसैन अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हुसैन अंसारी ने ना सिर्फ अपनी बहन को हवस का शिकार बनाया, बल्कि बीच-बचाव करने पहुंची मां के साथ भी कलयुगी बेटे ने अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिससे आहत मां ने पुत्र मोह छोड़ कर बेटे के खिलाफ महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने त्वरित कार्रवार्ठ करते हुए आरोपी हुसैन अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
लोहरदगा महिला थाना की प्रभारी जोस्फिना हेम्ब्रम ने बताया कि पीड़िता की मां ने आवेदन देकर यह शिकायत दर्ज करायी कि उनकी बड़ी बेटी स्नान करने के बाद बाहर निकली और रसोई घर में जाने लगी, तो हुसैन अंसारी ने उसे पकड़ लिया और जबर्दस्ती करने लगा। भाई की इस हरकत से परेशान होकर बड़ी बेटी ने विरोध किया और चिल्लाने लगी। जिसके बाद उसकी नाबालिग छोटी बहन भी वहां आ पहुंची। इस दौरान हुसैन ने चाकू का भय दिखाकर बेटी को चुप रहने की धमकी दी। इस बीच पीड़िता की मां भी मौके पर पहुंची और उसने देखा कि हुसैन कपड़ा खोलकर दोनों बेटियों के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। जब उसे रोकने का प्रयास किया, तो उसने मां के साथ भी अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया।
पुलिस भी जानकारी मिली है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग के साथ हुसैन ने तीन-चार साल से अवैध संबंध बना कर रखा था और वह अपनी बहन के साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। आरोपी युवक मोटर गैरेज में मैकेनिक का कार्य करता है।
पुलिस ने इस मामले में आरोपी हुसैन अंसारी के विरूद्ध आईपीसी की धारा 376, 354, 506 तथा 6 पोक्सो के तहत महिला थाना कांड संख्या 10/22 के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।