August 12, 2022

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू की जीत पर भाजपा में जश्न का माहौल, कांग्रेस ने भी दी बधाई

Spread the love


बारिश के दौरान भी बीजेपी कार्यकर्त्ताओं का जश्न थमा नहीं
रांची। राष्ट्रपति पद के चुनाव में एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू की जीत पर गुरुवार को रांची में बीजेपी कार्यकर्त्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और विधायक सीपी सिंह समेत अन्य नेताओं-कार्यकर्त्ताओं ने दोपहर में मतगणना में द्रौपदी मुर्मू के बढ़त हासिल करने की खबर मिलते ही ढोल-बाजे के साथ नाचना-गाना शुरू कर दिया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्त्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाईयां बांटी और जमकर आतीशबाजी की।
बीजेपी कार्यकर्त्ताओं के जश्न के दौरान ही बारिश भी शुरू हो गयी, लेकिन पार्टी कार्यकर्त्ताओं के ढोल-बाजे के साथ नाचने-गाने का सिलसिला जारी रहा। हालांकि बारिश के दौरान आतिशबाजी थम गयी। वहीं पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाकर इस जीत के लिए बधाई दी।
इधर,झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने राष्ट्रपति चुनाव में जीत के लिए द्रौपदी मुर्मू को बधाई देते हुए कहा कि वर्तमान समय में द्रौपदी मुर्मू के ऊपर देश के संविधान एवं लोकतंत्र की रक्षा करने का दायित्व आया है। पार्टी को पूर्ण विश्वास है द्रौपदी मुर्मू इन दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्पक्षता एवं बिना किसी भेदभाव से करेंगी। उन्होंने कहा कि झारखंड के राज्यपाल रहते उन्होंने जो सीएनटी, एसपीटी एक्ट में संशोधन की फाइल रघुवर शासनकाल में लौटाकर स्वागत योग्य कदम उठाया था अब उनके कंधों पर इसकी जिम्मेदारियों और बढ़ गई है। वो जल्द से जल्द सरना धर्मकोड लागू करवायें और देश के संवैधानिक संस्थाओं सहित सरकारी संपतियों का जिस प्रकार निजीकरण हो रहा है उसके रोकथाम में पहल करें। उन्होंने यह मांग भी की कि वन पट्टा जो केन्द्र सरकार निजी लोगों को देना प्रस्ताव लायी है उसे निरस्त करने काम करें।

About Post Author