March 28, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

पेट्रोल में 5 और डीजल में 10 रुपये कम करे सरकार : BJP

Spread the love


राज्य सरकार के खाने और दिखाने के दांत अलग-अलग
रांची। भाजपा (BJP) प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार और उसमें शामिल दल झामुमो,कांग्रेस और राजद के पेट्रोल डीजल (petrol – diesel) की कीमत घटाने की दिशा में दोहरा चरित्र उजागर हुआ है।इस सरकार में खाने के दांत और हैं और दिखाने के और।कल तक पेट्रोल डीजल की कीमतों में बृद्धि को लेकर हाय तौबा मचाने वाली पार्टियों को आज लगता है सांप सूंघ गया है।100करोड़ से ज्यादा टीकाकरण के बाद कोरोना संक्रमण में देशव्यापी कमी आई है।देश और प्रदेशों में अब अर्थव्यवस्था की रफ्तार तेज हुई है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एक्साइज ड्यूटी कम करके जनता को बड़ी राहत दी है फिर ऐसे में अब झारखंड सरकार की भी जिम्मेवारी बनती है कि वह वैट घटाकर आम लोगों को राहत प्रदान करें।
उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों के अलावा अन्य कई राज्यों ने वैट घटाकर जनता को दोहरी राहत प्रदान करने का काम किया है फिर झारखंड सरकार को इससे आपत्ति क्यों ?
उन्होंने कहा कि आज राज्य सरकार पेट्रोल और डीजल पर 22प्रतिशत वैट एवम 1रुपये सेस के साथ पेट्रोल में 17 रुपये प्रति लीटर और डीजल में 12.50रुपये प्रतिलीटर जनता के पॉकेट से वसूल रही है।

About Post Author