April 23, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

नरेंद्र मोदी   के नेतृत्व में अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत की ख्याति बढ़ी- दिलीप सैकिया

Spread the love



रामगढ़ जिला कार्यसमिति हुआ सम्पन्न, प्रदेश प्रभारी ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला
रामगढ़। रामगढ़ जिला कार्यसमिति में भाग लेने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सह झारखंड प्रभारी व सांसद दिलीप सैकिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जनकल्याणकारी योजनाओं से गरीब, किसान और मजदूर के चेहरे पर मुस्कान लौट रही हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना और प्रधानमंत्री जन औषधि योजना करोड़ों जरुरतमंद लोगों के जीवन को आसान बनाया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत का मान-मर्दन बढ़ा हैं। विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में लगातार कई वर्षों से हमारे प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिया जाता है। आज अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत को बहुत ही गंभीरता से लिया जाता है। यह उनके कुशल नेतृत्व का ही करिश्मा है कि यूक्रेन से बीस हजार भारतीयों को सकुशल स्वदेश वापसी हो पाया।
वहीं जिला कार्यसमिति में स्वागत भाषण देते हुए जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने कहा कि भाजपा रामगढ़ में हर संगठनात्मक कार्य को बेहतर से बेहतर करने में अग्रसर है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के योजनाओं को जरूरतमंद लोगों के बीच ले जाने का काम हमारे कार्यकर्ता नियमित करते रहते हैं। जहाँ कोरोना काल में प्रवासियों तथा गरीबों को ताजा भ़ोजन, आवश्यक दवाई तथा मास्क का वितरण तो किया ही साथ ही साथ कोविडरोधी टीकाकरण में अमुल्य योगदान भी दिया। यह सब अपने जान की परवाह न करते हुए किया। हर मंडल में संगठन सशक्त बने इसके लिए प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर रेंकिंग देने का काम भी किया है ।  
इससे पहले प्रदेश भाजपा के निर्देश पर जिला भाजपा कार्यालय में जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता की अध्यक्षता में  रामगढ़ जिला कार्यसमिति की एक विशेष बैठक बुलाई गई। बैठक प्रारम्भ होने से पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री सह झारखंड प्रभारी दिलीप सैकिया का जोरदार स्वागत वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी के नेतृत्व में अनुसूचित जनजाति के जिला अध्यक्ष कुमेंल उरांव महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी देवी प्रिया करमाली, व  अमिता सोनी और उनके टीम द्वारा ढोल नगाड़ों ,पुष्प वर्षा और तिलक लगाकर  तथा गगन भेदी नारों के साथ किया गया ।  

About Post Author