August 12, 2022

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

कांग्रेस में खेमेबाजी बढ़ी,महिला विधायक ने कहा-गेंहू के साथ घुन भी पिस रहा

Spread the love

अनूप सिंह का-पार्टी विधायकों को बचाने और बीजेपी के षड़यंत्र को उजागर करने के लिए दर्ज करायी शिकायत

रांची।कांग्रेस के तीन विधायकों के पश्चिम बंगाल में भारी कैश के साथ पकड़ाने के बाद पार्टी के अंदर खेमेबाजी बढ़ गयी है। विधायक अनूप सिंह द्वारा इस मामले को लेकर रांची के अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने पर पार्टी के अन्य विधायकों में खासी नाराजगी है। वहीं अनूप सिंह का दावा है कि उन्होंने थाने में रिपोर्ट कांग्रेस विधायकों को बचाने और बीजेपी के षड़यंत्र को उजागर करने के लिए दर्ज करायी।

कांग्रेस की महिला विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह का कहना है कि जिस तरह से हाल के दिनों में पार्टी के अंदर आरोप-प्रत्यारोप और प्राथमिकी दर्ज कराने की कार्रवाई हुई है, वह दुःखद है। उन्हांेने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों में सभी को मिलकर काम करना चाहिए, क्योंकि आने वाले समय में और कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गेंहू के साथ घुन भी पिस रहा है।

इधर, विधायक कैश प्रकरण प्राथमिकी दर्ज कराने वाले काग्रेस विधायक अनूप सिंह का कहना है कि उन्होंने कांग्रेस विधायकों को फंसाने के लिए नहीं,बल्कि उन्हें बचाने के लिए यह कदम उठाया है।  उन्होंने   कहा कि उनके एफआईआर के इनपुट पर ही बंगाल में सीआईडी जांच कर रही है। अगर उन्होंने मामला दर्ज नहीं कराया होता तो जांच असम तक नहीं पहुंचती। आखिर कहां-कहां से रोज नए नाम आ रहे हैं और हवाला कारोबारी पकड़े जा रहे हैं। 

About Post Author