October 22, 2021

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

बिहार के आईएएस की होने वाली शादी पहले ही सुर्खियों में आयी,

Spread the love

भारत-न्यूजीलैंड टीम के लिए होटल छोड़ने पर राजी
रांची। वर्ष 2016 बैच के आईएएस मुकुल कुमार गुप्ता की होने वाली शादी अचानक सुर्खियां में आ गयी है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच आगामी 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए बीसीसीआई ने रांची स्थित रेडिसन ब्ल्यू होटल में 75 कमरा उपलब्ध कराने को कहा और बायो बबल बनाये रखने के लिए दूसरी बुकिंग ना रहने की शर्त रखी। लेकिन इस दिन आईएएस ने अपने अतिथियों के ठहरने के लिए पहले से ही होटल में 20 कमरे को बुक करा रखा था। जिसके कारण मैच पर संकट उत्पन्न हो गया। जिसके बाद जेएससीए, स्थानीय प्रशासन और होटल प्रबंधन आईएएस के गेस्ट से मैच रद्द ना हो, इसके लिए होटल में बुकिंग को रद्द करने का आग्रह में जुट गया। प्रारंभ में आईएएस के गेस्ट बुक किये गये होटल को कमरे को छोड़ने को तैयार नहीं थे, ऐसी स्थिति में रांची में कोई दूसरा होटल नहीं मिलने से मैच ही रद्द हो जाने की अटकले तेज हो गयी। परंतु अब आईएएस के गेस्ट होटल छोड़ कर वैकल्पिक व्यवस्था में जुट गये हैं।
होटल के मैनेजर देवेश ने बताया कि आईएएस की शादी किसी दूसरे स्थान पर होने वाली है और उनकी ओर से अतिथियों के ठहरने के लिए 20 कमरे बुक कराये गये थे, लेकिन उनमें से अधिकांश अतिथि वैकल्पिक व्यवस्था में रहने को तैयार हो गये है। कुछ अन्य अतिथियों से भी बातचीत चल रही है, एक-दो दिनों में सबकुछ तय हो जाएगा।
उन्होंने बताया कि बीसीसीआई होटल में कोरोना संक्रमण के खतरे से खिलाड़ियों को बचाने के लिए बायो बबल जोन बनाना चाहता है। इसके लिए होटल में टीम के सदस्यों के अलावा किसी अन्य के आने-जाने की अनुमति नहीं होगी। वहीं होटल में टीम को सर्विस देने वाले कर्मियों को भी चार-पांच दिन पहले से क्वारंटिन में रखा जाएगा और इस दौरान दो-दो बार आरटीपीसीआर जांच भी करायी जाएगी।