March 28, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

हेमंत सरकार के झूठे वादों में भी भ्रष्टाचार का खेल-बाबूलाल मरांडी

Spread the love


जेपीएससी पीटी परीक्षा में एक सीरियल नंबर के अभ्यर्थियों के सफल होने पर उठा सवाल
रांची। जेपीएससी (JPSC)पीटी परीक्षा में एक ही सीरियल नंबर के कई अभ्यर्थियों के सफल हो जाने पर सवाल उठता जा रहा है और अब भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने भी इस पर सवाल उठाया हैं।
बाबूलाल मरांडी ने सरकार पर युवाओं से धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा कि नियुक्ति वर्ष के नाम पर झूठे वादे सरकार ने किये, अब इन झूठे वादों में भी भ्रष्टाचार का खेल दिख रहा। उन्होंने कहा कि सरकार के निकम्मेपन और भ्रष्टाचार की सजा अब यहां के युवाओं को भुगतनी पड़ रही है।
बाबूलाल मरांडी के अनुसार यह महज संयोग नहीं कि पूर्व की सारी प्रक्रियाएं पूरी चुकी जेपीएससी की परीक्षाएं रद्द हो रही हैं, जेपीएससी में क्रमवार अभ्यर्थी पीटी में सफल हो रहे हैं, यह संयोग नियुक्तियों में भारी गड़बड़ी और साजिश का इशारा कर रही है। भ्रष्टाचार की संभावनाएं तलाशी जा रही हैं। इसे ध्यान में रखकर नियुक्तियों को रद्द किया जा रहा है। नये सिरे से विज्ञापन निकालने का खेल चल रहा है। इससे पहले भी जेएसएलपीएस के विज्ञापन को रद्द किया गया. फिर से विज्ञापन निकालने की बात कही गयी है।

About Post Author