April 25, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

लालू प्रसाद की ओर से सीबीआई की अदालत में दूसरे दिन भी रखा गया पक्ष

Spread the love


चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले में डे टू डे सुनवाई जारी
रांची। अरबों रुपये के बहुचर्चित चारा घोटाले (fodder scam) के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav)की ओर से मंगलवार को भी रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में पक्ष रखा गया।
लालू प्रसाद के अधिवक्ता अनंत विज ने बताया कि सीबीआई की विशेष न्यायाधीश सुधांशु कुमार शशि की अदालत में आज दूसरे दिन भी पक्ष रखा गया और इस मामले में बहस आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि बहस के दौरान आज लालू प्रसाद की ओर से मुख्य रूप से शंकर प्रसाद की गवाही के बारे में अदालत को बताया गया, जिसमें अदालत को यह जानकारी दी गयी कि शंकर प्रसाद जब मामले की छानबीन कर रहे थे, तो उन्हें उपमहालेखाकार ने कहा था कि इस तरह के मामले में ना पड़े।
अधिवक्ता अनंत विज ने बताया कि डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा 47ए/96 मामला चारा घोटाले के सबसे बड़ा केस है। इसमें 139.35करोड़ रुपये अवैध निकासी से संबंधित मामले में लालू प्रसाद समेत कई राजनेताओं, वरीय प्रशासनिक अधिकारियों, पशुपालन विभाग के अधिकारी और आपूर्तिकर्त्ताओं को आरोपी बनाया गया है।

About Post Author