May 30, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

लोबिन हेम्ब्रम आज पाकुड़ में दिखाएंगे ताकत, जेएमएम पदाधिकारियों ने सम्मेलन से दूर रहने का लिया निर्णय

Spread the love



पाकुड़। झारखंड में 1932 के खतियान के आधार पर स्थानीय नीति लागू करने की मांग को लेकर कल पांच अप्रैल को जेएमएम विधायक लोबिन हेम्ब्रम की जनसभा है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ बयानबाजी कर रहे लोबिन हेम्ब्रम अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे। वहीं जनसभा के पहले सोमवार को पाकुड़ में जेएमएम पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें लोबिन हेम्ब्रम की जनसभा से दूर रहने का फैसला लिया गया।
जेएमएम के पाकुड़ जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक   में निर्णय लिया गया कि लोबिन के कार्यक्रम में कोई झामुमो नेता और कार्यकर्ता हिस्सा नहीं लेंगे।   जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगठन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक की गयी है।  बैठक में संगठन को मजबूत बनाने को लेकर चर्चा हुई।  उन्होंने कहा कि लोबिन हेम्ब्रम की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का निर्देश दिया है।  जिलाध्यक्ष ने कहा कि लोबिन हेम्ब्रम का कार्यक्रम पार्टी का कार्यक्रम नहीं है, बल्कि लोबिन हेम्ब्रम व्यक्तिगत कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। इसलिए कोई भी जेएमएम कार्यकता और नेता भाग नहीं लेंगे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के लाइन से हटकर कोई कार्यकर्ता या नेता लोबिन के कार्यक्रम में भाग लेते हैं, तो उन्हें चिन्हित कर पार्टी स्तर पर कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि 5 अप्रैल को लोबिन हेम्ब्रम की ओर से पाकुड़ जिला मुख्यालय के रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम से रैली निकाली जाएगी।  यह रैली शहर में भ्रमण कर गोकुलपुर आम बगीचा पहुंचेगी, जहां सभा में तब्दील हो जाएगी. इस रैली और सभा में संथाल परगना के कई आदिवासी संगठनों के हजारों कार्यकर्ता भाग लेंगे।

About Post Author