April 25, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन तार टूट कर गोलगप्पा खा रहे भाई-बहन समेत चार झुलसे

Spread the love


रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई
धनबाद। झारखंड में धनबाद शहर के सबसे व्यस्तम बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम अचानक 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन तार टूट कर नीचे गिरने की वजह से गोलगप्पा खा रहे भाई-बहन समेत चार लोग चपेट में आ गये। इस घटना की तस्वीर सामने लगी दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार धनसार थाना क्षेत्र के दुहाटांड़ के रहने वाले श्रवण वर्मा की 17वर्षीय पुत्र प्रेम वर्मा अपनी बहन निशा देवी और मुस्कान के साथ दुर्गा पूजा की खरीदारी करने बैंक मोड़ गये थे। खरीदारी के बाद तीनों उर्मिला टावर के नीचे एक ठेले वाले से गुपचुप खाने लगे। इसी   दौरान 11 हजार वोल्ट की तार जोरदार आवाज के साथ टूटकर नीचे गिर गयी। इसमें गुपचुप खा रहे तीनों भाई-बहन के साथ ही गुपचुप बेचने वाला भी चपेट में आ गया।
बाद में आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।  हादसे में गंभीर रूप से झुलसे प्रेम वर्मा की हालात नाजुक बतायी जा रही है, जबकि निशा देवी की स्थिति खतरे से बाहर है। वहीं जोड़ाफाटक के एक्सचेंज रोड के रहनेवाले गुपचुप दुकानदार को भी प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

About Post Author