August 12, 2022

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

  कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने दी सफाई, कहा-पार्टी प्रभारी और सीएम को भी थी मुलाकात की जानकारी

Spread the love



रांची। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के साथ अपनी फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि इस मुलाकात की जानकारी पार्टी प्रभारी अविनाश पांडे और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी जानकारी दी थी।
अनूप सिंह ने मंगलवार को विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि असम के मंत्री पी. हजारिका की ओर से पहले ट्वीट हुआ और फिर उसे तुरंत डिलीट क्यों कर दिया गया। उन्होंने कहा कि कल यदि उनके खिलाफ सीबीआई या ईडी जांच शुरू हो जाए, तो कोई बड़ी बात नहीं होगी।
उन्होंने बताया कि वे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी से मिलने गये थे, क्योंकि उनके ट्रेड यूनियन से संबंधित कुछ मुद्दे थे। इसलिए वे केंद्रीय मंत्री से मिलने गये थे। इसके बावजूद भी यदि असम के सीएम या बीजेपी की ओर से कोई आरोप लगाया जाता है, तो वे उसका जवाब देंगे।
विधायक अनूप सिंह ने कहा कि हावड़ा में गिरफ्तार तीन कांग्रेसी विधायकों पर उनका कोई आरोप नहीं था, सिर्फ उन्होंने अपनी शिकायत में यह जानकारी दी है कि उन विधायकों से जो बात हुई थी, उस संबंध में पूरी जानकारी अपने आवेदन में दिया है।

About Post Author