May 30, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

भाजपा से साठगांठ नहीं, चार्टेड प्लेन से दिल्ली जाने वाले विधायकों पर कार्रवाई हो-सीता सोरेन

Spread the love

रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा , जेएमएम की विधायक सीता सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी के साथ किसी भी तरह के साठगांठ के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि सरकार को अस्थिर करने के लिए चार्टेड प्लेन से दिल्ली जाने वाले विधायकों पर कार्रवाई होनी चाहिए।
सीता सोरेन ने शुक्रवार को राजभवन से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें यह लगता है कि पार्टी के किसी विधायक ने उनके खिलाफ जेएमएम सुप्रीमो को कोई पत्र नहीं लियाा है, यदि कोई पत्र लिखा गया होता, तो इसका खुलासा भी होता। एक सवाल के जवाब में सीता सोरेन ने भाजपा के साथ संपर्क में रहने के आरोप को भी बेबुनियाद बताया और गलत आरोप है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे पता नहीं क्या षड़यंत्र है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं हैं।
जेएमएम विधायक सीता सोरेन ने कहा कि इस तरह की बात करने वाले कुछ लोग दिल्ली गये थे, उनपर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले भी ऐसे आरोप लगे थे, वे भी आरोप बेबुनियाद निकले। जेएमएम के कौन-कौन विधायक दिल्ली गये थे, इस संबंध में सीता सोरेन ने कहा कि इसका पता मीडिया लगाये। कितनी संख्या में विधायक दिल्ली गये थे, इसकी जानकारी हासिल करने की जिम्मेवारी भी सीता सोरेन ने मीडिया पर छोड़ दी।

About Post Author