April 25, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

सफायर इंटरनेशनल स्कूल ग्राउंड में डॉ0 मधुप लाल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत

Spread the love


आदित्य विक्रम जायसवाल और अमित सिंह ने किया उदघाटन
रांची। झारखंड सुपर लीग के अंतर्गत सफायर इंटरनेशनल स्कूल के ग्राउंड में डॉक्टर मधुप लाल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल व उनके साथ सफायर इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाध्यापक अमित सिंह उपस्थित थे। शुक्रवार को रिम्स बनाम बिरसा एग्रीकल्चर कांके के बीच पहला उद्घाटन मैच खेला गया। मालूम हो कि वाइल्डकार्ड टिकट के द्वारा यह टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है जिसके आयोजनकर्ता जीशान कैफ और अभिनव है।
इस अवसर पर श्री जायसवाल ने कहा कि युवा खिलाड़ी ही देश का भविष्य रचते हैं। खिलाड़ियों को मैदान पर उतरने के बाद सिर्फ अपने लक्ष्य के साथ विजय पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। हर युवा सरदार पटेल के आदर्शो को जीवन में अपनाए और राष्ट्र निर्माण में योगदान देकर देश का गौरव बढ़ाए।
उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट खिलाड़ियों के भविष्य के लिए एक बेहतर आयोजन है। ऐसी प्रतियोगिताओं से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है। खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताएं जरूरी हैं।  
सफायर इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाध्यापक अमित सिंह ने कहा कि युवा खिलाडियों का सर्वांगिण विकास के लिए खेल बेहद जरूरी है।  
आयोजनकर्ता जीशान कैफ ने मुख्य अतिथि को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि  आदित्य विक्रम जायसवाल हमेशा खिलाडियों व आयोजनकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते रहते हैं।  
मौके पर अमरजीत सिंह राजीव चौरसिया ,पुनीत कुमार ,विक्की गोप, सूरज झा, पप्पू सिंह, गौरव आनंद ,आदि उपस्थित थे।

About Post Author