January 18, 2022

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में खूनी खिलवाड़ और साजिश के तार कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से जुड़ा है-दीपक प्रकाश

Spread the love


रांची। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुए चूक को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने एक गम्भीर षड्यंत्र बताया। उन्होंने कहा यह अचानक नहीं बल्कि आयोजित, कुदरती नहीं बल्कि कॉन्सिप्रेसि, संयोग नहीं बल्कि एक खूनी साज़िशन प्रयोग है।
प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ 5 जनवरी को हर पल खिलवाड़ होता रहा और पंजाब पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। प्रधानमंत्री के काफिले वाली सड़क पर प्रदर्शनकारी और रेडिकल ग्रुप्स अपनी मनमानी करते रहे और पुलिस मूकदर्शक बन कर खड़ी रही।
कहा कि पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई न करने के निर्देश कांग्रेस की चन्नी सरकार द्वारा दिए गए थे।
श्री प्रकाश ने कहा कि मामले के स्टिंग ओप्रेसन के खुलासे के बाद सब कुछ साफ हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के दौरे को लेकर जमीनी हकीकत जुटाने वाले सीआईडी के डीएसपी
सुखदेव सिंह (फिरोजपुर) ने बताया कि संवेदनशील इलाके में प्रधानमंत्री की रैली से पहले उन्होंने पूरी एक एक पल जमीनी हकीकत अपने आला अधिकारियों को वक्त रहते बताई थी। 2 जनवरी को उन्होंने साफ कर दिया था कि प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री का विरोध करने के लिए सड़कों पर उतरेंगे। प्रदर्शनकारियों के सड़क पर आने से पहले भी ैच् को बता दिया गया था। पल-पल की जानकारी दी गई। खालिस्तान गुट भी रैली के खिलाफ सक्रिय था।