September 21, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

यशवंत सिन्हा ने दिल्ली में कांग्रेस प्रभारी से मुलाकात की, 16 को झारखंड आने की इच्छा जताई

Spread the love


क्हा-यह संघर्ष पद को लेकर नहीं, विचारधारा की लड़ाई है
रांची/नई दिल्ली। राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के साझा उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने मंगलवार की देर शाम झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रभारी अविनाश पांडे के दिल्ली स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की ।इस अवसर पर झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर भी मौजूद थे ।
झारखंड कांग्रेस प्रभारी के आवास पर हुई इस औपचारिक मुलाकात के दौरान राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई, कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने अपने आवास पर राष्ट्रपति पद के लिए लिए प्रतिपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का पुष्प गुच्छ देकर एंव शाल ओढ़ाकर स्वागत किया । मौके पर चर्चा के दौरान यशवंत सिन्हा ने कहा की यह संघर्ष किसी व्यक्ति से पद को लेकर नहीं है यह विचारधारा की लड़ाई है । यशवंत सिन्हा ने इस निमित्त आगामी 16 जुलाई को झारखण्ड आने की इच्छा व्यक्त की ।
प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा की विचारधारा के इस लड़ाई मे झारखंड कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। साथ ही साथ चुनाव प्रचार के निमित्त यशवंत सिन्हा के रांची दौरे के दौरान उनके साथ झारखंड आने की बात कही ।
प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने उनसे झारखण्ड आकर राष्ट्रपति चुनाव के मतदाताओं के संग रणनीति पर चर्चा करने के लिए झारखण्ड आने का निमंत्रण दिया। इस अवसर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के साथ राष्ट्रीय सचिव प्रणव झा एव सुधींद्र कुलकर्णी भी उपस्थित रहे

About Post Author