May 30, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

हॉर्स ट्रेडिंग की बू आ रही है, बीजेपी पीठ में छुरी मारने की जगह डायरेक्ट 356 लगाकर सरकार को बर्खास्त कर दें-बन्ना

Spread the love

आपदा प्रबंधन मंत्री ने कहा- अंकिता के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाकर रहेंगे
रांची। झारखंड में पिछले चार-पांच दिनों से उत्पन्न राजनीतिक अनिश्चितता के बीच स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सोमवार को झारखंड मंत्रालय स्थित अपने चेंबर पहुंचे और आवश्यक संचिकाओं का निष्पादन किया।
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वे सभी जियो और जीने दो की सिद्धांत पर चलने वाले लोग हैं, राजनीति में वैचारिक मतभेद होते है, आटे में नमक हो चलेगा , लेकिन नमक में आटा बर्दास्त नहीं। उन्हांेने कहा कि झारखंड की जनता और सेवा के लिए पूरी सरकार कार्य कर रही है। कोविड-19 से उत्पन्न विपरीक्षित परिस्थितियों के बावजूद राज्य सरकार जनहित के लिए कार्य कर रही है, तो विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है।
बन्ना गुप्ता ने कहा कि जनसेवा के लिए एक एक पल देना उनका मकसद है, आज जो स्थिति है वो हॉर्स ट्रेडिंग की बदबू आ रही है। उन्होंने पूछा कि भाजपा क्यों पीठ में छुरी मार रही है इससे अच्छा है कि डायरेक्ट 356 लगाकर राज्य सरकार को बर्खास्त कर दे।  स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उन्हें  अपने संवैधानिक संस्था और राजभवन पर पूरा विश्वास है, राजभवन से आशा करते है कि वे न्याय करेंगे और इस घटना का पटापेक्ष करेंगे ताकि जनता ने जो हमें समर्थन देकर जिताया है कि उनकी सेवा की जा सके।
बीजेपी सांसद निशकांत पर कटाक्ष करते हुए बन्ना गुप्ता ने कहा कि कुछ लोग गोपीचंद जासूस बने हुए है, सुना है कि केंद्रीय मंत्री मंडल में विस्तार होने का है तो निशिकांत दुबे फील्डिंग करने के लिए ट्विटर गेम के माध्यम से अपना टीआरपी बढ़ा रहे है कि उन्हें मंत्री पद मिल जाए, वे भी उन्हें बधाई और शुभकामनायें देते है कि वे मंत्री बने आखिर । वे उनके बड़े भाई है और झारखंडी भाई है।
स्वास्थ्य और आपदा प्रबंधन मंत्री ने कहा कि अंकिता सिर्फ दुमका की बेटी नहीं पूरे राज्य की बेटी थीं। राज्य सरकार अंकिता के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि अपराधियों और आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता, आज भाजपा इस पर राजनीति कर रही है लेकिन राज्य सरकार संवेदनशील है। बहन अंकिता के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है और स्पीड ट्रायल कर उसे फांसी की सजा तक पहुँचाने का कार्य करेंगे।।

About Post Author