July 25, 2024

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

कोई अनहोनी नहीं होगी, हर परिस्थिति का सामना करने के लिए सत्तापक्ष तैयार-हेमंत सोरेन

Spread the love


रांची । झारखंड में उत्पन्न राजनीतिक हलचल के बीच यूपीए के 31 विधायकों को झारखंड से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शिफ्ट कर दिया गया है। सीएम हेमंत सोरेन खुद यूपीए विधायकों को रायपुर भेजने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे।
सीएम हेमंत सोरेन ने यूपीए विधायकों और अन्य नेताओं को रांची से रायपुर भेजने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि झारखंड में कोई अनहोनी नहीं होगी। हर परिस्थिति का सामना करने के लिए सत्तापक्ष तैयार है। उन्होंने कहा कि यह कोई आश्चर्यचकित करने वाली बात या नई परिपार्टी नहीं है। रणनीति के तहत कार्य किये जा रहे हैं। उसी रणनीति की छोटी झलक पहले और आज सभी ने देखा। आगे भी कई चीजें देखने को मिलेंगी। राज्य के षड़यंत्रकारियों को जवाब सत्तापक्ष तरीके से देगी।
एयरपोर्ट पर पत्रकारों और समर्थकों की भीड़ से घिरे मुख्यमंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकला और वे सीएम आवास वापस लौट गये। इससे पहले आज सुबह से ही यूपीए विधायकों को एक-एक कर सीएम हाउस तलब किया जा रहा था। सभी विधायक अपने बैग के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंच रहे थे वहीं कुछ विधायकों ने अपने घर से ही बैग सीधे एयरपोर्ट भेज दिया और खुद मुख्यमंत्री आवास आ गये। जिसके बाद सभी करीब पौने चार बजे सीएम हाउस से निकले। वहीं सभी विधायकों का बैग और अन्य सामान पहले ही सीएम हाउस के वाहन से एयरपोर्ट पर पहुंच गया था।
 

About Post Author