December 4, 2021

view point Jharkhand

View Point Jharkhand

19नवंबर को भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की बिक्री कल से

Spread the love



रांची।भारत-न्यूजीलैंड (India-New Zealand match) टी-20मैच (T20 match) के लिए कल 15 नवंबर से टिकटों की बिक्री शुरू होगी। सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक टिकट काउंटर से टिकटों की बिक्री होगी, जिसमें दोपहर 1 से 2 बजे तक लंच ब्रेक रहेगा। 15, 16 और 17 नवंबर तीन दिनों तक टिकटों की बिक्री होगी। एक व्यक्ति अधिकतम तीन टिकटों की बिक्री की जाएगी।

दर्शकां को नियमों का करना होगा पालन
इधर, जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 19 नवंबर को आयोजित भारत और न्यूजीलैंड टी-20 मैच के लिए बीसीसीआई से प्राप्त निर्देशों के आलोक में कोविड-19 को लेकर स्टेडियम में प्रवेश के लिए जेएससीए मैनेजमेंट कमेटी ने नियम तय कर दिये हैं, जिसका सख्ती से पालन करना होगा। स्टेडियम में वैसे ही दर्शकों को प्रवेश मिलेगा, जिन्होंने कोविड वैक्सीन का दोनों डोज ले लिया हो या जिनके पास 15 नवंबर 2021 के बाद का आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होगा। सभी दर्शकों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य होगा। गेट में प्रवेश के समय एक-दूसरे से दो गज की दूरी रखनी होगी। टिकट पर अंकित सीट नंबर पर बैठना अनिवार्य होगा, अन्यथा मैच देखने से वंचित होना पड़ेगा।
झारखंड की राजधानी रांची स्थित जेएससीए स्टेडियम आगामी 19 नवंबर को भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी-20 मैच के दौरान आसमान में बादल छाये रहेंगे, लेकिन बारिश की संभावना कम हैं।
रांची स्थित भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के वरीय वैज्ञानिक अभिषेक आनंद ने रविवार को बताया कि 19 नवंबर को रांची और आसपास के इलाके में आसमान में बादल छाये रहेंगे, लेकिन इससे मैच बाधित होने की आशंका नहीं है,क्योंकि इस बात की संभावना काफी कम है कि उस दिन रांची में भारी बारिश होगी।